Home » मध्यप्रदेश » भोपाल » एयर इंडिया की नई उड़ान की शुरूआत
एयर इंडिया की नई उड़ान की शुरूआत

एयर इंडिया की नई उड़ान की शुरूआत

भोपाल। एयर इंडिया की नई प्लाइट एआई 437 रविवार से दिल्ली-भोपाल के बीच शुरू की गई। उड़ान शाम 7 बजे दिल्ली से चलकर रात 8.20 बजे भोपाल पहुंची। इस 122 सीटर विमान में 72 लोगों से भोपाल के लिए सफर किया। वहीं एआई 438 रात 8.55 पर भोपाल से दिल्ली के लिए 82 लोगों ने सफर किया। नई फ्लाइट में भोपाल आने वालों की अपेक्षा दिल्ली जाने वालों की संख्या अधिक थी।
वहीं एयर इंडिया ने यात्रियों की सुविधा के लिए रविवार से अपनी दो प्लाइटों के समय में परिवर्तन किया है। हर समय फुल चलने वाली इन फ्लाइटों को समय परिवर्तन के कारण यात्रियों की कमी से भी जूझना पड़ा। कंपनी अपनी 172 सीटर प्लाइटों में पहले दिन मुश्किल आधे यात्री ही जुटा पाई। एआई 633 मंुबई, भोपाल दिल्ली, जो मुंबई से सुबह 6 बजे चली।
इसमें कुल 87 यात्री भोपाल पहुंचे। इसी तरह एआई 634 दिल्ली-भोपाल-मुंबई। सुबह 6 बजे दिल्ली से चलकर सुबह 7.20 पर भोपाल पहुंची। इसमें 85 यात्रियों ने ही सफर किया। एयर इंडिया के स्टेशन मास्टर फिरोज खान ने बताया कि पहला दिन था। लोगों को फ्लाइट के समय परिवर्तन की जानकारी नहीं होगी इस कारण यात्री कम थे। एक सप्ताह के अंदर सारी फ्लाइटें फुल हो जाएंगी।
Source www.patrika.com

Check Also

भोपाल- भारतीय जूनियर हॉकी टीम खिलाड़ी खुशबू को मिलेगा पक्का आशियाना

भोपाल- भारतीय जूनियर हॉकी टीम खिलाड़ी खुशबू को मिलेगा पक्का आशियाना

जहांगीराबाद मोहल्ले में रहने वाली भारतीय जूनियर हॉकी टीम में गोल कीपर सुश्री खुशबू को …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *