Home » मध्यप्रदेश » भोपाल » सीबीआई अफसर, थानेदार बीवी की वर्दी फाड़कर कहता है घर बैठो
सीबीआई अफसर, थानेदार बीवी की वर्दी फाड़कर कहता है घर बैठो

सीबीआई अफसर, थानेदार बीवी की वर्दी फाड़कर कहता है घर बैठो

भोपाल (नप्र)। शक करना पुलिस की फितरत है, लेकिन यही शक यदि फैमिली मैटर में पैदा हो तो गड़बड़ होना तय है। पुलिस महकमे के एक नवदंपती के बीच में यह शक अब गंभीर कलह का रूप लेकर थाने तक जा पहुंचा है। फिलहाल मियां-बीवी के बीच सुलह के लिए समझाइश का सिलसिला शुरू किया गया है।

शहर के एक थाने में पदस्थ थानेदार अपने सीबीआई में अफसर पति से खासी परेशान है। इसकी वजह उनका शक्की मिजाज होना है। उनकी शादी को अभी बमुश्किल एक साल हुआ है, लेकिन मामला महिला थाने तक जा पहुंचा है। शिकायत को परामर्श के जरिए सुलझाने की कोशिश शुरू की जा रही है।

शिकायत में पत्नी ने बताया कि ड्यूटी पर काम आने जाने से घर पहुंचने में उसे देर हो जाती है, तो पति फिजूल के आरोप लगाते हुए उसे जलील करते हैं। यहां तक कि दो बार उसकी वर्दी फाड़कर फेंक दी और कहा कि नौकरी छोड़ो घर बैठो। काउंसलर मोहिब अहमद ने बताया कि काउंसलिंग में अपना पक्ष रखने के लिए पति को दो-तीन बार मैसेज भेजा था। उसने एक बार तो उपस्थिति दर्ज कराई, लेकिन दूसरी बार हाजिर नहीं हुआ।

प्रेम हुआ तब दोनों पुलिस की नौकरी में नहीं थे

नवदंपति की यह लव कम अरेंज मैरिज है। जब इनके बीच प्रेम हुआ तो दोनों अलग-अलग जॉब में थे। लेकिन इत्तफाक से दोनों ने ही प्रतियोगी परीक्षा दी और सफल भी हुए। पत्नी सब इंक्सपेक्टर बन गई और पति सीबीआई में अफसर। लेकिन शादी के कुछ दिन बाद ही अहं के साथ ही शक ने उनके छोटे से परिवार में दरार पैदा कर दी
source www.naidunia.com

Check Also

भोपाल - पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग की समीक्षा बैठक सम्पन्न

भोपाल – पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग की समीक्षा बैठक सम्पन्न

भोपाल – कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में आज मुख्य कार्यपालन अधिकारी पंचायत श्री हरजिन्दर सिंह की अध्यक्षता …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *