Home » मध्यप्रदेश » भोपाल » भोपाल : दंपति ने पड़ोसी का गुप्तांग काटा
भोपाल : दंपति ने पड़ोसी का गुप्तांग काटा

भोपाल : दंपति ने पड़ोसी का गुप्तांग काटा

भोपाल (नप्र)। मध्‍यप्रदेश की राजधानी भोपाल में पत्नी से अवैध संबंध के शक में एक युवक ने पड़ोसी का गुप्तांग काट दिया। इसके लिए उसने अपनी पत्नी को भी साथ देने के लिए विवश कर दिया था। घटना बुधवार रात करीब 1 बजे मानसरोवर कॉम्पलेक्स की पुलिया के पास हुई।

एमपी नगर पुलिस के मुताबिक मानसरोवर कॉम्प्लेक्स के सामने नाले किनारे स्थित झुग्गी बस्ती में ज्ञान सिंह जाटव रहता है। पेशे से दर्जी ज्ञानसिंह के पड़ोस में संदीप बलाई रहता है। चाय बेचने वाले संदीप को शक था कि उसकी बीवी से ज्ञान सिंह के नाजायज संबंध हैं। इस बात पर उनमें आए दिन विवाद होता था।

बुधवार रात को संदीप ने साजिश के तहत ज्ञानसिंह को शराब पिलाई। इसके बाद अपनी पत्नी को स्टेशन तक छोड़कर आने का कहकर साथ ले लिया। तीनों पटरी किनारे हबीबगंज रेलवे स्टेशन तरफ जा रहे थे। इस बीच मौका पाकर संदीप ने ज्ञानसिंह पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिए।

बेहोश होकर गिरते ही संदीप ने चाकू से ज्ञानसिंह का गुप्तांग काट दिया। वारदात के बाद संदीप पत्नी के साथ फरार हो गया। होश आने पर खून से लथपथ ज्ञानसिंह किसी तरह हबीबगंज स्टेशन स्थित जीआरपी चौकी पहुंचा। पुलिस ने केस दर्ज कर उसे अस्पताल में दाखिल कराया। घटनास्थल एमपी नगर का होने से गुरुवार सुबह केस डायरी एमपी नगर थाने पहुंची। पुलिस हत्या के प्रयास के मामले में दंपति की तलाश कर रही है।
source www.naidunia.com

Check Also

भोपाल - पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग की समीक्षा बैठक सम्पन्न

भोपाल – पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग की समीक्षा बैठक सम्पन्न

भोपाल – कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में आज मुख्य कार्यपालन अधिकारी पंचायत श्री हरजिन्दर सिंह की अध्यक्षता …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *