Home » मध्यप्रदेश » भोपाल » भोपाल के वार्ड नंबर 47 में अब 2 फरवरी को होगा पार्षद चुनाव भोपाल के वार्ड नंबर 47 में अब 2 फरवरी को होगा पार्षद चुनाव
भोपाल के वार्ड नंबर 47 में अब 2 फरवरी को होगा पार्षद चुनाव भोपाल के वार्ड नंबर 47 में अब 2 फरवरी को होगा पार्षद चुनाव

भोपाल के वार्ड नंबर 47 में अब 2 फरवरी को होगा पार्षद चुनाव भोपाल के वार्ड नंबर 47 में अब 2 फरवरी को होगा पार्षद चुनाव

भोपाल। नगर निगम चुनाव के लिए आज मतदान सुबह सात बजे शुरू हुआ तो कुछेक स्थानों पर मशीन खराब हो गई तो कुछ स्थानों पर सर्दी के कारण धीमी रफ्तार से मतदान शुरू हुआ है। मगर कई स्थानों पर सुबह से ही लोग शाल और गरम कपड़े पहनकर मतदान केंद्रों पर लाइन में नजर आए।

वार्ड नंबर 47 में आज सुबह जब मतदान शुरू हुआ तो पार्षद पद के एक निर्दलीय प्रत्याशी सत्येंद्र महावर का चुनाव चिन्ह ही इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन में गलत मिला। उन्हें टीवी चुनाव चिन्ह आवंटित हुआ था लेकिन उसकी जगह टेलीफोन चुनाव चिन्ह मशीन में होने पर आपत्ति दर्ज कराई गई तो इस वार्ड में पार्षद पद के प्रत्याशी का चुनाव रद्द कर दिया गया। अब यहां 2 फरवरी को पार्षद पद के लिए मतदान होगा।

वहीं वार्ड 35 में आज सुबह करीब साढ़े नौ बजे बरखेड़ी रसीदिया स्कूल के एक मतदान केंद्र के प्रतिबंधित क्षेत्र में भाजपा के पार्षद प्रत्याशी दिनेश यादव मतदान केंद्र में घुस गए तो पुलिस ने उन्हें और उनके समर्थकों को घेरकर बाहर किया। इस दौरान उनकी एक पुलिस अधिकारी से झड़प भी हुई।
-source www.naidunia.com

Check Also

भोपाल - पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग की समीक्षा बैठक सम्पन्न

भोपाल – पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग की समीक्षा बैठक सम्पन्न

भोपाल – कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में आज मुख्य कार्यपालन अधिकारी पंचायत श्री हरजिन्दर सिंह की अध्यक्षता …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *