Home » मध्यप्रदेश » भोपाल » भाजपा सांसद ने कहा, लगातार यौन संबंध बनाने से कम हो सकती है जिदंगी
भाजपा सांसद ने कहा, लगातार यौन संबंध बनाने से कम हो सकती है जिदंगी

भाजपा सांसद ने कहा, लगातार यौन संबंध बनाने से कम हो सकती है जिदंगी

भोपाल। मध्य प्रदेश के भोपाल से भाजपा सांसद आलोक संजर के विचारों पर यकीन करें तो लगातार सेक्स करने से जिंदगी कम हो सकती है। उन्होंने ये विचार रविवार को यहां टेस्ट टयूब बेबी सेंटर के स्थापना दिवस समारोह पर व्यक्त किए। संजर यहीं नहीं रूके। उन्होंने आगे कहा कि लोग प्रार्थना करते हैं कि भगवान उनकी पत्नी के गर्भ में आएं। भगवान भी उनकी प्रार्थना पर सकारात्मक तरीके से जवाब देते हैं, लेकिन आजकल लोगों ने सेक्स को एक खेल बना दिया है।

उन्होंने कहाकि, मैं जब कृष्ण को पढ़ रहा था, तो उसमें एक आदमी ने भगवान श्रीकृष्ण से पूछा कि यौन संबंध कब बनाने चाहिए, भगवान का जवाब था कि जब बच्चे की चाहत हो। आदमी ने पूछा कि यदि ज्यादा बच्चे चाहिए तो वह क्या करे? भगवान ने जवाब दिया कि 12 साल में एक बार संबंध बनाए। व्यक्ति यहीं नहीं रूका और जोर दिया तो भगवान ने कहा कि साल में एक बार बना सकते हैं। साल के बाद सीमा छह माह हुई और फिर एक माह। लेकिन व्यक्ति ने फिर पूछा कि यदि मैं संतुष्ट नहीं हूं तो क्या करूं।

भगवान ने उत्तर दिया कि एक बार करना चाहिए, पर अपने बगल में कफन रखकर। जब टेस्ट टयूब बेबी सेंटर के डॉ. रणधीर सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि सांसद के कहने का मतलब यह नहीं था, बल्कि ये था कि एक के बाद एक बच्चे पैदा नहीं करने चाहिए। एक बच्चे के पैदा होने से मां को दूसरा जीवन मिलता है और लगातार बच्चे पैदा करने से मां की सेहत पर बुरा असर पड़ता है। यह वैज्ञानिक सच है। जब इस बारे में संजर से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि बच्चे के जन्म को याचना के तौर पर देखना चाहिए, जो आपको भगवान ने प्रार्थना के रूप में दिया है।
source www.patrika.com

Check Also

भोपाल - पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग की समीक्षा बैठक सम्पन्न

भोपाल – पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग की समीक्षा बैठक सम्पन्न

भोपाल – कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में आज मुख्य कार्यपालन अधिकारी पंचायत श्री हरजिन्दर सिंह की अध्यक्षता …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *