Home » मध्यप्रदेश » भोपाल » भोपाल: टिकट छिनने से नाराज कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुनील मिश्रा भाजपा में शामिल
भोपाल: टिकट छिनने से नाराज कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुनील मिश्रा भाजपा में शामिल

भोपाल: टिकट छिनने से नाराज कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुनील मिश्रा भाजपा में शामिल

भोपाल. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व विधायक सुनील मिश्रा ने भाजपा का दामन थाम लिया है। मिश्रा कटनी महापौर पद का टिकट छीने जाने से नाराज थे। कांग्रेस ने उन्हें प्रत्याशी घोषित किया था, लेकिन नाम वापसी के दिन चीनी चेलानी को बी फॉर्म दे दिया। मिश्रा को रविवार को भोपाल स्थित पार्टी दफ्तर में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश प्रभारी विनय सहस्त्रबुद्धे ने भाजपा की सदस्यता दिलाई।

इधर, होशंगाबाद नगर पालिका अध्यक्ष के निर्दलीय प्रत्याशी डॉ. नरेंद्र पांडे का समर्थन करने वाले व दो बार भाजपा से विधायक रहे गिरिजा शंकर पर कार्रवाई लगभग तय है। डॉ. पांडे भाजपा प्रत्याशी के खिलाफ खड़े हैं। गिरिजा के भाई व विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सीतासरन शर्मा रविवार को भोपाल पहुंचे। प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान व प्रदेश संगठन महामंत्री अरविंद मेनन ने डॉ. सीतासरन को साफ कर दिया कि भाई को समझाएं।

अन्यथा अनुशासनहीनता की कार्रवाई गिरजा शंकर पर भी हो सकती है। प्रदेश अध्यक्ष ने ‘दैनिक भास्कर’ से बातचीत में भी कहा कि किसी को भी नहीं छोड़ा जाएगा। डॉ. सीतासरन शर्मा ने प्रदेश अध्यक्ष से हुई मुलाकात को सौजन्य भेंट बताया। गिरजा शंकर के सवाल पर उन्होंने कहा कि भाई का निर्णय उनका होता है। फिर वो किसी की नहीं सुनते। इस घटनाक्रम से साफ है कि गिरजा शंकर पर जल्द ही कार्रवाई हो सकती है। उल्लेखनीय है कि एक दिन पहले गिरजा शंकर ने पत्रकारवार्ता में डॉ. नरेंद्र पांडे को समर्थन देने की घोषणा की थी।

भाजपा की रणनीति विफल

कांग्रेस के महापौर प्रत्याशी घोषित होते ही सुनील मिश्रा भाजपा के संपर्क में थे। हमें जैसे ही इसकी जानकारी मिली, सभी नेताओं को भरोसे में लेकर टिकट बदल दिया। यह कर हमने भाजपा की रणनीति विफल कर दी। भाजपा इस योजना पर काम कर रही थी कि नाम वापसी की तिथि बीतने के बाद ही मिश्रा भाजपा की सदस्यता ले लेते
Source www.denikbhaskar.com

Check Also

भोपाल - पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग की समीक्षा बैठक सम्पन्न

भोपाल – पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग की समीक्षा बैठक सम्पन्न

भोपाल – कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में आज मुख्य कार्यपालन अधिकारी पंचायत श्री हरजिन्दर सिंह की अध्यक्षता …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *