Home » समाचार » आई लव कैटरीना लिख इंजीनियरिंग छात्र ने दी जान
आई लव कैटरीना लिख इंजीनियरिंग छात्र ने दी जान

आई लव कैटरीना लिख इंजीनियरिंग छात्र ने दी जान

दौर। संत नगर के जपजी अपार्टमेंट में रहने वाले 22 साल के इंजीनियरिंग छात्र ने शनिवार दोपहर फांसी लगा ली। उसके पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें आई लव कैटरीना लिखा हुआ है। आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चला है। भंवरकुआं पुलिस के अनुसार, मृतक का नाम राहुल कुमार सिंह है। वह मूलतः बिहार, जिला बांका, गांव धुरैया का रहने वाला था।

वह यहां विंध्य इंस्टिट्यूट ऑफ साइंस एंड टेक्नोलॉजी कॉलेज से इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग (लास्ट इयर) कर रहा था। उसके रूम में राजन, नवरतन और अनिकेत नाम के छात्र भी रहते थे। पुलिस के मुताबिक, शनिवार को तीनों छात्र कॉलेज गए थे, लेकिन राहुल नहीं गया था।

कॉलेज में मेकेनिकल ट्रेड के छात्रों का कैम्पस था। अनिकेत कुछ फाइल और मोबाइल भूल गया था। उसने अपने मोबाइल पर कॉल किया तो राहुल ने कोई जवाब नहीं दिया। इस पर अनिकेत ने उसी अपार्टमेंट में रहने वाले एक लड़के को फोन लगाकर राहुल को उठाने कहा। लड़का फ्लैट नंबर 102 में पहुंचा। उसके बार-बार खटखटाने के बाद भी जब राहुल ने दरवाजा नहीं खोला तो उसने दूसरे साथियों को बुलाया। सभी ने जब खिड़की से देखा तो राहुल फांसी के फंदे पर टंगा था। तुरंत पुलिस को सूचना दी गई और दरवाजा तोड़कर राहुल को उतारा गया।

पुलिस ने उसके परिजन को सूचना दे दी है। शव को जिला अस्पताल में रखा गया है। रविवार को उसका पोस्ट मार्टम कराया जाएगा।

खूब रोया था और शराब पीता रहा

साथियों ने बताया कि वह फिल्म स्टार कैटरीना कैफ का बहुत बड़ा फैन था। हमेशा उसकी बातें करता था। एक बार किसी दोस्त ने उसे कह दिया था कि तेरे से बड़ा कैटरीना का कोई और भी फैन है, तो वह खूब रोया और रातभर शराब पीता रहा।

पिता केमिस्ट, छोटा भाई विदेश में

दोस्तों ने बताया कि राहुल किसी तरह से डिप्रेशन में नहीं था। उसका पांचवें सेमेस्टर के कुछ सब्जेट रुक गए थे, लेकिन वह खुशमिजाज था। सुबह भी सबसे अच्छे से बात की थी। राहुल के पिता गांव में ही केमिस्ट हैं। उसका छोटा भाई मलेशिया में मर्चेंट नेवी में है।

यह लिखा सुसाइड नोट में

आई लव कैटरीना। वन डे आई विल मीट (मीट शब्द को पेन से काट दिया।)। फिर लिखा कि मेरा सारा पैसा तुम लोग सबको दे देना, जिनसे मैंने लिया है। शुभम गुप्ता भैया का भी पैसा बाकी है। तुम रवि, पापा से लेकर। सब मिलकर खुश रहना। सॉरी दोस्त…बी

source www.naidunia.com

Check Also

भोपाल - पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग की समीक्षा बैठक सम्पन्न

भोपाल – पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग की समीक्षा बैठक सम्पन्न

भोपाल – कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में आज मुख्य कार्यपालन अधिकारी पंचायत श्री हरजिन्दर सिंह की अध्यक्षता …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *